मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की सेहत में तेजी से हो रहा है सुधार, शुभचिंतकों ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए की पूजा-अर्चना

0
1392

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। गुरुवार को मुख्यमंत्री रावत की चेस्ट का सिटी स्कैन कराया गया। जिसकी रिपोर्ट सामान्या आई है। डाक्टरों की टीम का कहना हैं कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अब बिल्कुल स्वस्थ हैं,और बहुत जल्द उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत को 18 दिसंबर को हल्के बुखार के बाद डाक्टरों के परामर्श के लिए दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर 28 दिसंबर को उन्हें दिल्ली एम्स में शिफ्ट कर दिया गया गया। जहां उनके साथ ही उनकी पत्नी व बेटी को भी दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनकी पत्नी एवं बेटी के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर उत्तराखंड में जगह-जगह उनके शुभचिंतक निरंतर पूजा-पाठ और हवन कर रहे है। इस कड़ी में चारधाम विकास परिषद के उपाध्यक्ष आचार्य शिवप्रसाद ममगाई एवं सोशल मीडिया प्रभारी पूनम शर्मा बुटोला की अगुवाई में दुर्गा मंदिर सर्वे चौक देहरादून में दुर्गा हवन किया गया।

इस मौके पर चारधाम विकास परिषद के उपाध्यक्ष आचार्य शिवप्रसाद ममगाई ने कहां की हम ईश्वर से प्रार्थना करते है कि माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी उनकी पत्नी और बेटी जल्द से जल्द स्वस्थ होकर लौटे और प्रदेश की सेवा के लिए अग्रसर हों। इस मौके पर प्रदेश महिला सोशल मीडिया प्रभारी पूनम शर्मा,देहरादून के मेयर महापौर सुनिल उनियाल गामा,विधायक खजाना दास बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पाठ के बाद गरीबों में फल वितरित भी किए गए। इसी के साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वास्थ्य लाभ के लिए राज्य के तमाम देवस्थलों में भी पूजा-अर्चना का दौर जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here