उत्तराखंडः-रामनगर में रोडवेज की तीन बसों में आग लगने से मचा हड़कंप

0
2654

उत्तराखंड के रामनगर के रोडवेज बस अड्डे में देर रात तीन बसों में आग लगने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में फायर कर्मियों ने आग बुझाकर बड़े हादसे को टाल दिया। यह आग कैसे लगी,किसने लगाई इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है, जिस पर आग लगाने शक है। उससे पूछताछ की जा रही है।

रामनगर के रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी तीन बसों में आग लगने के बारे में देर रात जिकरान नाम के व्यक्ति ने फायर स्टेशन रामनगर पर जा कर मौखिक रूप से सूचना दी कि रोडवेज बस अड्डे के अंदर रोडवेज की बसों में आग लगी है। सूचना प्राप्त होते ही फायर स्टेशन रामनगर से तीन फायर यूनिट उक्त घटनास्थल के लिए रवाना हुए। मौके पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड़ ने समय रहते आग पर काबू किया। साथ ही पास में खड़े अन्य 12 बसों को बचाया गया।

बताया जा रहा हैं कि इन दिनों रामनगर रोडवेज बस अड्डे में निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते पुरानी बसों को एक तरफ खड़ा किया गया था। लोगों का कहना हैं कि इन पुरानी बसों में पूरे दिन कुछ असामाजिक तत्व शराब पीते हैं। कई बार इनकी शिकायात भी की गई हैं। लेकिन यह यहां से नहीं जाते है। इस बारे में स्टेशन प्रभारी नवीन आर्य कहना हैं कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। हमने कई बार पुलिस को सूचना दी गई थी कि शाम के समय इस क्षेत्र में गश्त बढ़ाई जाए, ताकि इन असामाजिक तत्वों को हटाया जाए। लेकिन इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।