भिलंगना विकासखंड में बासर पट्टी के छतियरा ग्राम पंचायत में रिवाज़ संस्था ने आयोजित किया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

0
1444

सामाजिक पटल पर कोरोना संक्रमण के दौर में उत्तराखंड के दूरगामी क्षेत्रों में लगतार स्वास्थ्य की सेवाएं प्रदान कर रही रिवाज़ संस्था ने टीएचडीसी के सहयोग से विकासखण्ड भिलंगना में बासर पट्टी के दूरस्थ गांव छतियरा ग्राम पंचायत में ग्रामीणों के लिए निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। जिसमें इस बड़ी संख्या में पहुंचकर इस क्षेत्र के ग्रामीणों ने स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाया।

टिहरी गढ़वाल के घनसाली तहसील के गांव छतियरा में आयोजित इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के बारे में रिवाज़ संस्था के कार्यक्रम कोऑर्डिनेटर सत्यप्रकाश डोंडियाल ने बताया कि इस तरह के शिविरों का आयोजन निरंतर भिलंगना ब्लॉक के दूरस्थ गांवों में किया जा रहा है। लोदस सौंप,सिताकोट,पिलवान,रगडी,म्यार,कोंती बांगो,फटू डगोन कुण्डी बंसू,चकरेडा,पंग्रियाना,मता कुड़ी,जखनियली,डांगी चोंरा,मंजियादी,डावसोड,रोंसाल,झनेत,कोठार,छैली,पोखार में भी निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजनि किया गया है।

श्री डोंडियाल ने बताया कि हमारा उद्देश्य समाज के प्रत्येक वर्ग को निःशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है। हम इन शिविरों के माध्यम से ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचन के लिए जागरूक तो कर ही रहे है। साथ ही लोगों को मास्क,सैनिटाइजर एवं दवाइयां भी प्रदान कि रहे है।

इस दौरान इस स्वास्थ्य जांच शिविर में सीएसआर टीएचडीसी के,के.एस पंवार,डॉक्टर एवं तमाम ग्रामीणों के साथ अधिकारी भी मौजूद रहे।