मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित,प्रसंशक कर रहे है शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना

0
1427

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मामलों में निरंतर बढ़ोतरी  हो रही है। स्वास्थ्य विभाग ने पिछले 24 घंटे के को आंकडे दिए है। उनमें उत्तराखंड में 580 नए संक्रमित मिले हैं। जबकि 15 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 85 हजार पार हो गया है और 6067 सक्रिय मरीजों का उपचार अभी भी प्रदेश अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित हो गए है। इस बारे में मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हेंडल पर दी है। जिसमें मुख्यमंत्री ने लिखा हैं कि ‘आज मैंने अपनी कोरोना जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और लक्षण भी नहीं हैं। लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं खुद होम आइसोलेशन में रहूंगा। मेरा सभी से अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया वह खुद हो आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं’।

आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री के मीडिया समन्‍वयक दर्शन सिंह रावत के मुताबिक चार दिन पहले मुख्‍यमंत्री आवास में कार्यरत रसोइया की कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री जी ने अपना कोवि‍ड टेस्‍ट कराया था।  

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार के सदस्‍यों  एवं मुख्यमंत्री सचिवालय और निवास के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का भी कोविड टेस्ट कराया गया है। जिनकी रिपोर्ट भी जल्द आने वाली है। इसी के साथ 21 दिसंबर से आरंभ होने वाले विधानसभा सत्र में उनकी मौजूदगी नहीं होगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने बाद उनके प्रसंशक उनके शीघ्र स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना कर रहे है। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य,पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत,समाज सेवी माता मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।