‘मोहन काला फाउंडेशन’ में सेवा देने के बाद उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता अब जुटे मिशन-2022 के लिए

0
843

कोरोना संक्रमण के इस दौर में ‘मोहन काला फाउंडेशन’ के तत्ववाधान में समाज सेवी एवं यूकेडी के केंद्रीय कोषाध्यक्ष एवं लोकसभा प्रभारी मोहन काला के नेतृत्व में लगातार पिछले एक महीने से मोहन काला फाउंडेशन के स्वयंसेवकों कोरोना महामारी से श्रीनगर विधान सभा क्षेत्र को निजात दिलाने के बाद और श्रीनगर विधान सभा में जीवन रक्षक दवाओं, किट, सेनिटाइजर का छिड़काव करने के बाद उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता एक बार फिर उत्तराखंड क्रांति दल के मिशन 2022 की तैयारियों में जुटने लगे।

इस क्रम में शनिवार को यूकेडी थलीसैंण ब्लॉक संगठन मंत्री दिनेश रावत और यूकेडी चौथान क्षेत्र मंडल अध्यक्ष  खीम सिंह भंडारी सेवानिवृत्त कैप्टेन ने जल्लू और कफल्ट गांव में जनसंपर्क कर दोनों गांवों में बूथ कार्यकारिणी का गठन किया। इसी के साथ कफल्ट गांव की बैठक में मातृशक्ति ने भी भागीदारी की एवं कोरोना महामारी के दौरान श्रीनगर विधान सभा में मोहन काला द्वारा दी गई सेवाओं को सराहा।

इस अवसर पर श्री भण्डारी ने बैठकों को संबोधित किया और मोहन काला जी द्वारा महामारी के दौरान की गई समाज सेवा जैसे सराहनीय कार्यों से बढ़ती लोकप्रियता पर खुशी जाहिर की,साथ ही उन्होंने कहा कि मोहन काला जी की सदा यही धारणा और प्राथमिकता रही है कि क्षेत्र की जनता सदैव स्वस्थ और सुरक्षित रहे। जिसके लिए वह क्षेत्र में निरंतर सेवा के कार्य कर रहे है।