टिहरी जिले के कांग्रेस कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर राहुल चौहान का घनसाली में कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

0
1150

टिहरी जिले के कांग्रेस कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर राहुल चौहान घनसाली  के बालगंगा और भिलंगना पहुंचे। जहां कांग्रेस  कार्यकर्ताओं उनका भव्य स्वागत किया है। जिसके बाद श्री चौहान ने कार्यकर्ताओं के साथ उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव पर चर्चा की।

कांग्रेस कोऑर्डिनेटर राहुल चौहान ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार को लेकर चर्चा की साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी को विधनासभा चुनाव में कैसे विजय बनाया जाए। इसके लिए कार्यकर्ताओं के साथ मंथन कर कड़ी मेहनत से राज्य और देश में बीजेपी की कमियों और झूठ को उजागर करने के लिए कहा।

बालगंगा एवं भिलंगना में कांग्रेस के दावेदार अध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए श्री चौहान ने कहा कि आज देश में राज्य में बीजेपी ने हर सच पर पर्दा डाल दिया है। महंगाई,काला धन और युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाली सरकार आज झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रही है। हमें इस झूठ को उजागर कर जन-जन तक पहुंचाना है। श्री चौहान ने कार्यकर्ताओं कहा कि हमें बूथ स्तर को मजबूत करना होगा। हमें ध्यान रखना हैं कि बीजेपी जिस तरह से लोगों को गुमराह कर रही है। हमें आम जनमानस तक बीजेपी की इस कमजोरी को पहुंचाना है।

कांग्रेस कोऑर्डिनेटर राहुल चौहान ने कार्याकर्ताओं से आहवान किया कि हमें अपने युवा साथियों को सम्मान देना है। हमारे युवाओं के कंधों पर पार्टी को 2022 में उत्तराखंड में सत्ता में वापसी की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जिसके लिए हम सबको मिलकर काम करना है। आज सोशल मीडिया का जमाना है। इस लिए हमें कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को जन संवाद के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी आम लोगों तक पहुंचाना है।

बैठक में मौजूद प्रदेश सचिव मुनि देवी ने कांग्रेस कोऑर्डिनेटर राहुल चौहान का अभिवादन करते हुए,सभी कार्यर्ताओं से आग्रह किया कि हमें पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस प्रत्याशियों को मजबूती प्रदान करनी है। बूथ स्तर पर काम करना है। इस के साथ दिनेश लाल,धनी लाल,भीम लाल, मकान लाल, डॉ.प्रकाश चंद्र,विजय गुंसोला, भीम लाल सतपाल मिया ने भी उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए सुझाव दिए।

इस मौके पर बैठक में कपिल जोशी,सूर्य प्रकाश रतूड़ी,लक्ष्मी जोशी, विजय गुनसोला,प्रकाश चंद्र,अरुणोदय नेगी,प्यार सिंह बिष्ट,मकान लाल,हरीश रावत,दिनेश लाल,सुरबीर लाल,मुनि देवी,सोहन लाल,परोपकारी अजय कुमार,सतपाल मिया एडवोकेट,भीम लाल आर्य,कविंदर आंनद आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।