टिहरी के व्यासी में ताज होटल में 83 कोरोना संक्रमित मिलने से होटल किया गया बंद

0
1645

टिहरी गढ़वाल के ऋषिकेश में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। बदरीनाथ हाईवे पर व्यासी स्थित होटल ताज में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल में ठहरे हुए सैलानियों और स्टाफ की जांच की,जिसमें अब तक 83 मरीज कोरोना वायरस संक्रमति पाए गए है। जिसके बाद ताज होटल को बंद कर दिया गया है।

होटल ताज में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले निरंतर बढ़ रहे हैं। रविवार को 25 और कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन सभी को कोविड केयर सेंटर मुनिकीरेती में शिफ्ट किया गया है। होटल में अब तक संक्रमित होने वाले कुल कर्मचारियों की संख्या 83 पहुंच गई है। इससे पहले इस होटल में 25 लोग संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद बाकि लोगों की जांच की गई तो,जिसके बाद  संक्रमित लोगों की संख्या 58 पहुंची गई,इस होटल में ठहरे लोगों और स्टाफ के मिलकार इस होटल में पाए गए संक्रमितों की संख्या 83 हो गई है।

इस बारे में टिहरी की उप जिलाधिकारी युक्ता मिश्रा का कहा है कि अब होटल ताज में कोई पर्यटक मौजूद नहीं है। निश्चित तौर पर यह बहुत गंभीर मामला है। इस ध्यान में रखते हुए होटल को 48 घंटे के लिए बंद कर सैनिटाइजेशन कराया गया है। इसी के साथ होटल ताज में निरंतर बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक हर संभव कदम उठाए जा रहे है। होटल के आस-पास रहने वाले लोगों को लगातार इस क्षेत्र से दूरी बनाए रखने के लिए कहा जा रहा है। फिलहाल होटल को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।