उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने थलीसैंण ब्लॉक के सुंदर गांवों में की जनसंपर्क अभियान की शुरूआत

0
1220

उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को थलीसैंण ब्लॉक के सुंदर गांव काण्डई क्षेत्र में यूकेडी के केंद्रीय कोषाध्यक्ष एवं पौड़ी गढ़वाल लोकसभा प्रभारी मोहन काला के निर्देशन में जनसंपर्क कर ग्रामीणों से उनकी समस्याओं का जाना साथ ही पोलिंग बूथ के माध्यम से कोरोना संक्रमण के लिए जागरूकता अभियान चलाकर ग्रामीणों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने के लिए प्रेरित किया।

आपको बता दें कि जैसे-जैसे उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आता रहा है। उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने इसे देखते हुए श्रीनगर विधानसभा में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। इस क्रम में रविवार को यूकेडी के कार्यकर्ताओं ने थलीसैंण ब्लॉक के चौथान और चोपड़ा कोट पट्टी में  जनसंपर्क अभियान शुरू किया। इस अभियान में रविवार सुबह से कार्यकर्ताओं ने रणगांव पोलिंग बूथ के सुंदर गांव में थलीसैंण ब्लॉक के संगठन मंत्री दिनेश सिंह रावत की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की,जिसमें उत्तराखंड क्रांति दल चौथान मंडल के अध्यक्ष सेवानिवृत्त कैप्टेन खीम सिंह भंडारी भी मौजूद रहे।

इस दौरा बैठक में रणगांव पोलिंग बूथ कार्यकारिणी के लिए पदाधिकारियों का चयन करना एवं बूथ को मजबूत बनाकर गांव-गांव में मजबूत जनाधार तैयार करने का निर्णय लिया गया। सुंदर गांव से चार पदाधिकारियों को रणगांव पोलिंग बूथ के लिए चयनित किया गया है। श्री भण्डारी ने नव चयनित पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित किया और सभी के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर श्री भण्डारी ने बताया उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता चौथान क्षेत्र के कांडई पोलिंग बूथ पर भी कार्यकारिणी का गंठन किया जा रहा है। हमारी कोशिश हैं कि हम उत्तराखंड क्रांति दल के मिशन को जन-जन तक पहुंचा कर इस राज्य को एक ईमानदारी और जनता के वास्तविक अधिकारों के लिए सरकार दें। जिसके लिए हमारे कार्यकर्ता यूकेडी नेता मोहन काला जी के निर्देशन में लगातार गांव-गांव जा कर जनसंपर्क अभियान के माध्यम से ग्रामीणों से मिल रहे है।