उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम,प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरिद्वार में एवं प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय ने भाजपा मुख्यालय में सुना मन की बात कार्यक्रम

0
1399

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय सहित कई स्थानों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सुना गया। राष्ट्रीय महामंत्री उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरिद्वार में एवं प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय ने अन्य प्रदेश पदाधिकारियों के साथ प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मन की बात कार्यक्रम को सुना।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण करने पर मन की बात का यह कार्यक्रम विशेष रहा। इसमें प्रधानमंत्री ने सेवा ही संग़ठन पर जोर देते हुए कहा कि इस संकट में जहाँ देश कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा था वही कुछ प्रदेशों में यास चक्रवाती तूफ़ान की मार भी झेलनी पड़ी, लेकिन इस विपदा में लोगों ने साहस और धेर्य का परिचय दिया। प्रधानमंत्री ने सेवा कार्यों में जुटे सभी स्वयं सेवी संस्थाओं व लोगों व भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए सभी लोगो के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस संकटकाल में देशवासियों ने एक जुट होकर इस संकट में आगे बढ़कर राहत और बचाव कार्यों में  हिस्सा लिया है उससे पूरे विश्व में हमने नई छाप छोड़ी है। श्री मोदी ने केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ काम करते रहने की बात कही।

उत्तराखंड की बड़ी खबर

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री  राजेन्द्र भंडारी, राजपुर विधायक प्रदेश उपाध्यक्ष खाजान दास,महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट,मधु भट्ट,रतन सिंह चौहान,पूनम शर्मा सुनील शर्मा,मंजू शर्मा, मंजू कौशिक, ऋतु मित्रा आदि ने मन की बात कार्यक्रम को सुना।